सर्वाइकल कैंसर से ‘नहीं मरी’ पूनम पांडे ! इंस्टाग्राम पे 03 फरवरी को इस पोस्ट के बाद मचा बवाल. Public is very angry !!

0
सर्वाइकल कैंसर से 'नहीं मरी' पूनम पांडे

सर्वाइकल कैंसर से ‘नहीं मरी’ पूनम पांडे

मॉडल और रियलिटी टीवी स्टार पूनम पांडे ने आज घोषणा की कि उनकी मौत सर्वाइकल कैंसर से नहीं हुई है। इंस्टाग्राम पर उनकी घोषणा मॉडल के मैनेजर द्वारा यह घोषणा करने के एक दिन बाद आई कि उसकी सर्वाइकल कैंसर से मृत्यु हो गई है।

सर्वाइकल कैंसर से ‘नहीं मरी’ पूनम पांडे

“मैं जीवित हूं। मैं सर्वाइकल कैंसर से नहीं मरी। दुर्भाग्य से, मैं उन सैकड़ों और हजारों महिलाओं के बारे में ऐसा नहीं कह सकती, जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी जान गंवाई है।”

Also Read : Bhuvan Bam bought a new 11 crore rupees banglow

उन्होंने एक अन्य पोस्ट में कहा, “मुझे इस आंसू के कारण खेद है और जिन लोगों को मैंने ठेस पहुंचाई है, उनके लिए मैं माफी चाहती हूं। मेरा इरादा: बातचीत में हर किसी को आश्चर्यचकित करना है, जिसके बारे में हम पर्याप्त बात नहीं कर रहे हैं – सर्वाइकल कैंसर।”

उन्होंने कहा कि उनकी “मृत्यु” पोस्ट सर्वाइकल कैंसर के बारे में बातचीत शुरू करने और जागरूकता फैलाने का एक प्रयास था।

सर्वाइकल कैंसर से ‘नहीं मरी’ पूनम पांडे

उन्होंने कहा, “कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत, सर्वाइकल कैंसर को पूरी तरह से रोका जा सकता है। मुख्य बात एचपीवी वैक्सीन और शुरुआती जांच परीक्षणों में निहित है। हमारे पास यह सुनिश्चित करने के साधन हैं कि इस बीमारी से किसी की जान न जाए।”

इस बीमारी के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए “अपनी मौत को फर्जी बनाने” के लिए सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं द्वारा मॉडल की भारी आलोचना की जा रही है।

पूनम पांडे की टीम ने एक बयान जारी कर कहा…

02 Feburary पूनम पांडे की टीम ने एक बयान जारी कर कहा था कि मॉडल की मौत सर्वाइकल कैंसर से हुई है। इस घोषणा ने मनोरंजन उद्योग में सभी को चौंका दिया था। प्रतिक्रियाएँ अविश्वास से लेकर संदेह तक थीं क्योंकि कई लोगों ने मॉडल को तीन दिन पहले गोवा में एक कार्यक्रम में देखा था।

32 वर्षीय यह खिलाड़ी 2011 क्रिकेट विश्व कप के दौरान तब सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने एक वीडियो संदेश पोस्ट कर कहा था कि अगर टीम इंडिया जीतेगी तो वह अपने कपड़े उतार देंगी। उन्होंने ऐसा नहीं किया, लेकिन जब उनकी पसंदीदा टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने अगले साल आईपीएल जीता तो उन्होंने एक नग्न तस्वीर पोस्ट की थी। इन वर्षों में, उन्होंने अपने विवादास्पद बयानों से सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फॉलोअर्स जुटाए हैं और उन्हें अक्सर स्पष्ट वीडियो में देखा जाता था।

2022 में, उन्होंने कंगना रनौत के नेतृत्व वाले रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में अपने अभिनय से व्यापक ध्यान आकर्षित किया। उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया.

कौन हैं पूनम पांडे?

सर्वाइकल कैंसर से ‘नहीं मरी’ पूनम पांडे

प्रारंभिक जीवन

पांडे का जन्म कानपुर के एक परिवार में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी। वह ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगामॉडल प्रतियोगिता के शीर्ष नौ प्रतियोगियों में से एक बन गईं और फैशन पत्रिका के कवर पेज पर दिखाई दीं।

सुर्खियों मैं आना

वह मीडिया की सुर्खियों में तब आईं जब उन्होंने 2011 क्रिकेट विश्व कप जीतने पर भारतीय क्रिकेट टीम के लिए strip का वादा किया। भारत ने वास्तव में विश्व कप जीता; हालाँकि, पांडे ने सार्वजनिक अस्वीकृति के कारण अपना वादा पूरा नहीं किया, लेकिन बाद में दावा किया कि उन्हें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड द्वारा अनुमति देने से इनकार कर दिया गया था।

Also Read : PayTm incured a loss of 2 billion dollars after RBI guidelines

पहली फिल्म

2013 में, उन्होंने फिल्म नशा में मुख्य महिला किरदार निभाया, जिसमें उन्होंने एक शिक्षिका की भूमिका निभाई, जो अपने एक छात्र के साथ यौन संबंध बनाती है। जबकि रेडिफ़ ने कहा कि उसने इस भूमिका में एक मोहक के रूप में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया, मुंबई मिरर ने कहा कि उसने “मोहक की भूमिका नहीं निभाई, बल्कि एक उचित, जिम्मेदार नाटक शिक्षक की भूमिका निभाई” और “पूनम प्रयास करती है लेकिन सफल नहीं हो पाती”। …read more

Also Read : India’s highest rated IMDb Film

सर्वाइकल कैंसर से ‘नहीं मरी’ पूनम पांडे

Read more from Jazbat Journal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *