मुश्किल में फंसी पूनम पांडे !! महाराष्ट्र के राजनेता ने पूनम पांडे की मौत के बारे में फर्जीवाड़ा करने का मामला दर्ज करने की मांग की. 2024 Latest news

0

मुश्किल में फंसी पूनम पांडे

मॉडल और अभिनेता पूनम पांडे अपनी मौत की झूठी अफवाह फैलाने के मामले में मुश्किल में फंसती नजर आ रही हैं, मशहूर हस्तियों, डॉक्टरों और राजनेताओं ने उन पर सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए झूठी खबरें फैलाने का आरोप लगाया है।

मुश्किल में फंसी पूनम पांडे

शनिवार को, महाराष्ट्र विधायक सत्यजीत तांबे ने मांग की कि मुंबई पुलिस उनकी मौत की फर्जी खबर फैलाने के लिए पूनम पांडे के खिलाफ कार्रवाई करे।

महाराष्ट्र विधान परिषद के एक स्वतंत्र सदस्य तांबे ने कहा कि पूनम पांडे के खिलाफ मामला दर्ज किया जाना चाहिए ताकि वे उन लोगों के लिए एक उदाहरण बन सकें जो खुद को बढ़ावा देने के लिए इस तरह के स्टंट चुनते हैं।

सर्वाइकल कैंसर से उनकी मौत की खबर सुर्खियां बनने और सोशल मीडिया पर तीखी बहस छिड़ने के एक दिन बाद, 32 वर्षीया पूनम पांडे ने शनिवार को घोषणा की कि वह जीवित हैं, और इस बीमारी के बारे में “गंभीर जागरूकता” फैलाने के लिए फर्जी खबर प्रकाशित की गई थी।

तांबे ने एक बयान में कहा, ”पूनम पांडे के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए क्योंकि उन्होंने ”झूठी या भ्रामक जानकारी दी या प्रकाशित की।”

मुश्किल में फंसी पूनम पांडे

ताम्बे ने कहा…

ताम्बे ने कहा, “सर्वाइकल कैंसर से एक प्रभावशाली व्यक्ति/मॉडल की मौत की खबर इस बीमारी के बारे में जागरूकता फैलाने का साधन नहीं हो सकती है। यह पूरा प्रकरण सर्वाइकल कैंसर की गंभीर प्रकृति को दूर करता है और ध्यान पूरी तरह से प्रभावित करने वाले पर केंद्रित करता है।”

एमएलसी ने कहा, “अभिनेता ने जागरूकता बढ़ाने के बजाय कैंसर से बचे लोगों के साथ मजाक किया।”

ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने भी पूनम पांडे की आलोचना करते हुए उनके खिलाफ एफआईआर की मांग की है।

AICWA ने कहा

शनिवार को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर AICWA ने कहा, “आत्म-प्रचार के लिए सर्वाइकल कैंसर की आड़ का उपयोग करना स्वीकार्य नहीं है”।

“सर्वाइकल कैंसर के कारण मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे के निधन की फर्जी खबर ने भारतीय फिल्म उद्योग में सभी को सदमे में डाल दिया। यह फर्जी खबर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने पब्लिसिटी स्टंट के लिए बनाई थी, जिसकी पुष्टि उनके मैनेजर ने की है। इस फर्जी खबर ने उन सभी भारतीयों की भावनाओं को आहत किया है जिन्होंने उन्हें श्रद्धांजलि दी थी।”

“हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया अपने पीआर प्रचार के लिए फर्जी खबरें फैलाने के लिए पूनम पांडे और उनके मैनेजर दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करें। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई जरूरी है ताकि इस तरह की फर्जी खबरें किसी के द्वारा प्रसारित न की जा सकें। इतना घटिया हमारे भारतीय फिल्म उद्योग में प्रचार को बिल्कुल भी स्वीकार नहीं किया जाता है, जिसमें सभी के लिए उच्च भावनात्मक मूल्य हैं।”

क्या हुआ था?

मुश्किल में फंसी पूनम पांडे

2 फरवरी को, पूनम पांडे के मैनेजर ने पुष्टि की कि अभिनेत्री की सर्वाइकल कैंसर से मृत्यु हो गई है।

पूनम पांडे के आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक बयान भी पोस्ट किया गया था जिसमें लिखा था, “यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है। हर जीवित प्राणी जो कभी भी उनके संपर्क में आया था। शुद्ध प्रेम और दयालुता से मुलाकात हुई।”

हालाँकि, शनिवार को, पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो बयान पोस्ट कर घोषणा की कि वह जीवित हैं और साझा किया कि उन्होंने अपनी मौत की झूठी कहानी बनाई क्योंकि उनका इरादा सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाना था।

Also Read : India’s highest rated IMDb Film

मुश्किल में फंसी पूनम पांडे

Read more from Jazbat Journal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *